Home / Web-Series / क्‍या आप थोड़ी गंदी बात करने के मूड में हैं? ऑल्‍ट बालाजी का बेहद प्रतीक्षित फ्रेंचाइजी अपने तीसरे सीजन के साथ हाजिर है

क्‍या आप थोड़ी गंदी बात करने के मूड में हैं? ऑल्‍ट बालाजी का बेहद प्रतीक्षित फ्रेंचाइजी अपने तीसरे सीजन के साथ हाजिर है

शहज़ाद अहमद
बेहद चर्चित वेब-सीरीज अपने तीसरे सीजन के
अपने पहले दो सीजन से डिजिटल की दुनिया में हलचल मचाने के बाद, ऑल्‍ट बालाजी का ‘गंदी बात’ एक बार फिर देश में वही तूफान लाने को तैयार है। इस सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर ड्रॉप कर दिया गया है। इस एरोटिक वेब सीरीज ने लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा हैं और केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्‍वभर में लोगों को आकर्षित किया है और लगभग 15 प्रतिशत व्‍यूअरशिप भारत के बाहर से आ रही है। अपने बोल्‍ड विषयों की वजह से ‘गंदी बात’ की यह फ्रेंचाइजी एक बार फिर दर्शकों के होश उड़ाने को तैयार है और अपने तीसरे सीजन के साथ उनकी उत्‍सुकता को और बढ़ाने वाला है। सेंसुएलिटी को लेकर अब दर्शक पहले से कहीं ज्‍यादा मुखर हो गये हैं और इसके प्रति उनकी सोच पहले से ज्‍यादा व्‍यापक हुई है। इस शो में वास्‍तविक जीवन की कुछ घटनाओं को दिखाया गया है, जिसके बारे में कोई बात नहीं करता। इस बात में कोई हैरानी नहीं होनी चाहिये कि वेब-सीरीज की 25 प्रतिशत दर्शक महिलाएं हैं, जोकि अब अपनी सहज इच्‍छाओं को व्‍यक्‍त करने से कतराती नहीं हैं। इस वेब-सीरीज के कंटेंट ने दर्शकों को बांधा है और एप्‍प पर 89 प्रतिशत के शानदार आंकडे़ के साथ इसका समापन हुआ है जिसमें 32 प्रतिशत दर्शकों की संख्‍या स्‍मार्टफोन वालों की है।
इसके तीसरे सीजन के ट्रेलर में उन चार कहानियों की एक झलक मिलती है, जो हैं ‘हरप्रीत वेड्स हरप्रीत’, ‘राजकुमार’, ‘हनीमून ऑन व्‍हील्‍स’ और ‘सोनम चढ़ गये’। इसमें ललित बिष्‍ट, रूशाली अरोड़ा, भावशील सैनी, ऋषिकेश इंगले, शाइनी दीक्षित, शीवा राणा के अलावा कई अन्‍य कलाकार महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। चार एपिसोड वाली इस सीरीज को देखने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।
लॉन्‍च के बारे में अपनी बात रखते हुए, एक्‍टर ललित बिष्‍ट ने कहा, “पिछले दोनों सीजन की सफलता किसी से छुपी नहीं है और मैं खुश हूं कि मुझे इस नये सीजन का हिस्‍सा बनने का मौका मिला। मुझे ऐसा लगता है कि यह शो अपने समय से आगे का है और कई रूपों में यह प्रगतिशील शो है। इस शो से जुड़ा हर शख्‍स चीजों के साथ प्रयोग कर रहा है। इसमें वास्‍तविक जीवन से जुड़े ऐसे मुद्दे हैं जिन्‍हें टैबू मानकर शायद कई परतों के नीचे दबा दिया जाता है। मुझे इस लॉन्‍च का सचमुच बेसब्री से इंतजार हूं।”
अपने कमबैक और ट्रेलर के लॉन्‍च के बारे में रूशाली अरोड़ा ने कहा, “मैंने एकता कपूर के साथ पहले कई सारे शोज़ किये हैं और इस तरह के शो के साथ वापसी करना वाकई शानदार अनुभव है। ऑल्‍ट बालाजी ने ‘गंदी बात’ के जरिये भारतीय समाज में मौजूद दकियानूसी सोच के खिलाफ आवाज उठायी है। मैं इस सीरीज के लॉन्‍च के लिये बहुत ही उत्‍सुक हूं और जिस तरह से लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि इस बार क्‍या है, तो मुझे लगता है कि यह शो ऊंचाइयों को छुयेगा और एक नई मिसाल कायम करेगा।”
सीजन 1 और 2 में, दर्शकों ने बेहद रोमांचक प्रेम कहानियां देखीं जोकि आकर्षक और लुभावने दृश्‍यों के साथ काफी मसालेदार थीं। फ्लोरा सैनी, अन्‍वेषी जैन, प्रदीप दुहान, राहुल जेटली, सोनम अरोड़ा, अमन माहेश्‍वरी, नाज़नीन जैसे नामचीन सितारों के साथ अन्‍य कलाकारों को भी इस शो के स्‍तर को कहीं ऊपर ले जाते और अपनी बोल्‍ड परफॉर्मेंस से माहौल की गर्मी बढ़ाते हुए भी देखा गया।

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

ALTBalaji’s next, ‘It Happened in Calcutta’ to go on floors soon

Shahzad ahmed ALTBalaji is known for creating original content ranging from mass entertainers to a …