Home / News & Gossips / ‘रईस’ के डायलॉग का जूतों की दुकान पर लगाया पोस्‍टर

‘रईस’ के डायलॉग का जूतों की दुकान पर लगाया पोस्‍टर

अपने फैन्‍स को प्‍यार कैसे करते हैं अगर यह सीखना है तो शाहरुख खान से सीखना चाहिए. भले ही अपनी फिल्‍म ‘फैन’ में शाहरुख अपनी सी शक्‍ल वाले फैन के पागलपन से परेशान हो गए हों लेकिन अपने रीयल लाइफ फैन को शाहरुख खान ने अपने फैन को ही स्‍टार बना दिया है. दरअसल शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के डायलॉग्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. ऐसे में शाहरुख के एक फैन ने अपनी दुकान पर उनकी इस फिल्म के एक डायलॉग का पोस्टर बनवाकर लगा रखा है.

मुंबई के स्‍लम इलाके में रहने वाले पेशे से मोची, श्याम बहादुर रोहिडा ने अपनी जूतों की दुकान में शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ के डायलॉग ‘कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता’ का पोस्टर लगा रखा है. फिल्‍म के इस डायलॉग ने श्‍याम को काफी प्रभावित किया है और उन्‍होंने इसे अपनी दुकान में ही लगा लिया है. श्याम बहादुर खुद मोची हैं लेकिन उनके दोस्त डॉक्टर, इंजीनियर जैसी फील्ड से जुड़ हुए हैं. हालातों की वजह से उन्हें ये काम करना पड़ रहा है. इसलिए शाहरुख का ये डायलॉग उनपर एकदम सटीक बैठता है.

जब शाहरुख को इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने तुरंत श्‍याम से मिलने का मन बनाया. ऐसे में शाहरुख ने श्‍याम को अपनी एक प्रेस कॉन्‍फरेंस में ही न्‍योता दे दिया. इस मौके पर श्‍याम काफी नर्वस दिख रहे थे लेकिन इस सपने के पूरा होने की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी. शाहरुख ने मिलते ही उन्हें जोर से गले लगा लिया और उनसे मिलने की खुशी भी जाहिर की. श्‍याम ने अपने इस सुपर स्‍टार को जूते भी गिफ्ट में दिए. बॉलीवुड के किंग खान ने श्‍याम को वादा किया है कि वह इन जूतों को इसके साथ मैच करनेवाली पठानी के साथ जरूर पहनेंगे. इस दौरान बात करते हुए शाहरुख ने श्‍याम से पूछा कि आखिर उन्‍हें यह डायलॉग इतना क्‍यों पसंद आया. श्‍याम ने शाहरुख को बताया कि यह एक डायलॉग ही उनकी सारी कहानी बयां करने के लिए काफी है.

About Rohit Dhyani

Observer, Explorer, Senior Correspondent, Writer, Activist, Nature lover, Traveller. A passionate writer, an amateur blogger and a self-proclaimed movie critic. My head rests in the Library and my heart lies in the Movie Theatre.

Check Also

Sanjay Dutt’s comeback with the relationship of father and a daughter “Bhoomi”

Sanjay Dutt with team Bhoomi in the city for the promotion of his comeback movie …