Home / Celebrities / रितिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना, बोलीं- माफी मांगे

रितिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना, बोलीं- माफी मांगे

बॉलीवुड की बोल्ड, बिंदास और अल्हड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हैं. काफी समय से शांत पड़े उनके और रितिक के रिलेशनशिप का मुद्दा फिर से गरमा गया है. इस अफेयर पर दोनों एक्टर्स के बीच हुआ दंगल सदियों तक बॉलीवुड के गलियारों में चर्चित रहेगा. एक न्यूज चैनल में मेहमान बनीं कंगना ने इस विवाद पर टिप्पणी की और तल्ख लहजे में रितिक रोशन से माफी की मांग की.

कंगना ने कहा, उसे (रितिक) यहां बुलाइएं और उससे एक-एक सवाल पूछिए क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था. इस दौरान कंगना की आंखें नम भी हो गई थीं, उनका गला भी भर आया था. एक्स बॉयफ्रेंड रितिक के साथ हुए ई-मेल की लड़ाई पर बोलते हुए कंगना ने कहा, मैंने इतनी बेइज्जती सही है जिसका कोई हिसाब नहीं है. रातों तक मैं रोती थी और मुझे नींद नहीं आती थी. ईमेल लीक होने की वजह से मुझे तनाव हुआ, मेंटल और इमोशनल ट्रॉमा हुआ. कंगना ने रितिक पर वार करते हुए कहा कि मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए. उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उनसे.

बता दें, फिल्म काइट्स के दौरान रितिक और कंगना की मुलाकात हुई थी. जिसके बाद कृष-3 में दोनों दोबारा एक-दूसरे के अपोजित कास्ट किए गए. दोनों के आशिकी-3 में भी साथ आने की चर्चाएं थीं, लेकिन इसी दौरान इस कहानी में ट्विस्ट आ गया. सारा विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना से सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें रितिक की वजह से फिल्म आशिकी-3 से बाहर किया गया. इसके जवाब में कंगना ने कहा, ये एक्स इतनी पागलपंती वाली हरकत क्यों करते हैं. जिसके बाद कंगना और रितिक के रिलेशनशिप से पर्दा उठा. इसके बाद से रितिक और कंगना में वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया था.

कुछ समय के लिए लगा था कि अब कंगना और रितिक का विवाद खत्म हो चुका है. लेकिन कंगना के इस बयान के बाद लगता है उनका गुस्सा अब तक शांत नहीं हुआ है. अब इसे मौके की नजाकत कहेंगे या कुछ और कि कंगना का यह बयान तब सामने आया है जब उनकी फिल्म सिमरन रिलीज होने वाली है.

About Rohit Dhyani

Observer, Explorer, Senior Correspondent, Writer, Activist, Nature lover, Traveller. A passionate writer, an amateur blogger and a self-proclaimed movie critic. My head rests in the Library and my heart lies in the Movie Theatre.

Check Also

Ever hosted these ‘TYPES OF GUESTS’? The latest sketch from The Timeliners will portray every quirky guest ever

Shahzad Ahmed We Indians swear by our dedication towards serving our guests; so much so …