Home / Uncategorized / शक्ति… अस्तित्‍व के अहसास की से रुबीना दिलाइक और सुदेश बेरी दोनों दिल्ली पहुंचे

शक्ति… अस्तित्‍व के अहसास की से रुबीना दिलाइक और सुदेश बेरी दोनों दिल्ली पहुंचे

शहज़ाद अहमद – नई दिल्ली

कलर्स का पथप्रवर्तक धारावाहिक, शक्ति… अस्तित्‍व के अहसास की ने भारतीय टेलीविजन पर अग्रणी बना रहना जारी रखा हुआ है। सौम्‍या रुबीना दिलाइक, एक ट्रांसजेंडर और जिंदगी के हर मुकाम पर अपने सामने आने वाले भेदभाव के बावजूद एक सामान्‍य जिंदगी जीने के लिए उसके संघर्ष। इस सफर में उसका समर्थन कर रहा है उसका पति, हरमन विवियन दसेना जो उसकी सच्‍ची पहचान मालूम होने के बावजूद हर समय उसके साथ खड़ा रहा है। लेकिन नियति की उनके लिए एक दूसरी ही योजना क्‍योंकि वह उन्‍हें ऐसे विभिन्न हालातों में डालती है जो हरमन और सौम्‍या को अलग कर देते हैं।
धारावाहिक की सफलता का जश्‍न मनाने और अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए, आज रुबीना दिलाइक और सुदेश बेरी ने राजधानी शहर, नई दिल्‍ली का दौरा किया और उनके अनंत समर्थन एवं प्‍यार के लिए उनका धन्‍यवाद किया।
धारावाहिक में अपने अनुभव के बारे में चर्चा करते हुए, रुबीना दिलाइक ने कहा, “यह एक कलाकार के रूप में मेरे लिए बहुत संतुष्टिदायक सफर रहा है और शक्ति जैसे एक क्रांतिकारी धारावाहिक के साथ जुड़ने से सशक्‍तीकरण भी हुआ है। सौम्‍या की ताकतवर और हँसमुख शख्सियत मेरे लिए निजी तौर पर प्रेरणा का स्रोत रही है। मैं यह किरदार निभाकर और समाज में बदलाव लाने में मदद करके खुद को काफी भाग्‍यशाली महसूस कर रही हूँ। शक्ति के साहसी और प्रगतिशील कन्‍सेप्‍ट के साथ, हमारा लक्ष्‍य हर-एक जेंडर का सशक्‍तीकरण करना है।” दिल्‍ली में अपने आगमन के बारे में रुबीना का आगे कहना था, “मैं चांदनी चौक घूमने और दिल्‍ली के व्‍यंजनों का लुत्‍फ उठाने का वाकई इंतजार कर रही हूँ। अगर समय मिला तो मैं जनपथ से खरीदारी भी करूंगी।”
हड़क सिंह का किरदार निभा रहे सुदेश बेरी का कहना था, “मुझे यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि कैसे हमारे धारावाहिक ने इतने सारे लोगों की जिंदगी को स्‍पर्श किया है।

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

“A TALL ORDER” WAS UNVEIILED BY SRILANKAN CRICKET LEGEND SANATH JAYASURYA

A SUCCESSFUL AUTHOR, BIKER & ENTREPRENEUR KAPIL PATHARE’S BOOK “A TALL ORDER” WAS UNVEIILED BY SRILANKAN CRICKET …