Home / Celebrities / शाहरुख के पठानी सूट के लोग हुए दीवाने, आ रहा है पठानी का फैशन

शाहरुख के पठानी सूट के लोग हुए दीवाने, आ रहा है पठानी का फैशन

678165कोई भी नया ट्रेंड बॉलीवुड से ही शुरू होता है. इन दिनों बालीवुड के दिग्गज अभिनेता पठानी सूट में कई मौकों पर स्पॉट हो रहे हैं, जिसका मतलब यह है कि पठानी वास्तव में उन्हें पसंद आ गई है.

फिल्म ‘रईस’ के पठानी सूट की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. आम से लेकर खास, सब इसके दीवाने हो गये हैं. शाहरुख तो अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए इस पठानी स्‍टाइल को अपनाते दिख रहे हैं, लेकिन उनके साथ सलमान ने भी इस स्‍टाइल को अपनाने में गुरेज नहीं किया है. जल्‍द ही प्रसारित होने वाले ‘बिग बॉस’ के एपिसोड में शाहरुख खान के साथ-साथ सलमान खान भी काले पठानी सूट में नजर आएंगे. वहीं हाल में एक इवेंट के दौरान अजय देवगन भी सफेद पठानी सूट पहने हुए नजर आये. अक्‍सर आम लोग सितारों को देख कर फैशन अपनाते हैं लेकिन ‘रईस’ के इस स्‍टाइल से फिल्‍मी सितारे भी नहीं बच रहे हैं.

” शाहरुख़ ने अपनी फिल्म ‘रईस’ में जिस प्रकार की पठानी पहनी है उसी प्रकार की पठानी के ऑर्डर ग्राहक कर रहे है. 18 से 20 साल की उम्र के लड़के खास तौर पर उसी प्रकार की पठानी बनवाने की चाह रखते है जैसे शाहरुख ने पहनी है. और अब शाहरुख खान का यह पठानी का लुक देख कर एक बार फिर पठानी का फैशन चलन में आया है.

पठानी पश्तो, अफगानी पारंपरिक पोशाक है. मुस्लिमों में इसे खास अवसर पर पहना जाता है. वहीं कहीं-कहीं इसे रेग्यूलर पोशाक के तौर पर भी पहना जाता है. फिल्‍म ‘रईस’ में शाहरुख खान इस गेटअप में नजर आ रहे हैं और लोगों को उनका यह लुक काफी भा रहा है. हालांकि वे इससे पहले कई दफा पठानी सूट पहन चुके हैं. पर इस फिल्म का किरदार ज्यादा तर पठानी ही पहनता है, इसलिए शाहरुख ‘रईस’ में अलग-अलग रंगों के पठानी सूट पहने नजर आएंगे.

About Rohit Dhyani

Observer, Explorer, Senior Correspondent, Writer, Activist, Nature lover, Traveller. A passionate writer, an amateur blogger and a self-proclaimed movie critic. My head rests in the Library and my heart lies in the Movie Theatre.

Check Also

हरियाणा की छोरी मानुषी छिल्लर ने कर दिया कमाल,बनीं मिस वर्ल्ड 2017 | Manushi Chillar as Ms. World 2017

हरियाणा की छोरी मानुषी छिल्लर ने कर दिया कमाल,बनीं मिस वर्ल्ड 2017 108 सुंदरियों को …