Home / News & Entertainment / ज़ी टी वी पर 6 अगस्त से शुरु नया शो दिल्ली डार्लिंग्स भारत का पहला पेज 3 रियालिटी शो

ज़ी टी वी पर 6 अगस्त से शुरु नया शो दिल्ली डार्लिंग्स भारत का पहला पेज 3 रियालिटी शो

शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली
सीजन के इस बेहतरीन लॉन्च के लिए चैनल की ओर से दिल्ली के आलीान ताज मानसिंह होटल में स्पेल ब्रंच का आयोजन किया गया।
इन 10 ‘दिल्ली डार्लिंग्स‘ में से हरेक बेहद अमीर और बड़े लोगों से संबध रखने वालीं दिल्ली की सोलाइट हैं। वो बेहद जुनूनी, वास्तविक और सहज रूप से स्टाइलि हैं और उनमें दे के सबसे चकाचौंध भरे शहरों में से एक में अपने ट्रेंड्स सेट करने का स्वैग है। जहां कुछ सुख-सुविधाओं में पैदा हुई हैं, वहीं कुछ ने ब्यूटी पेजेंट्स जीतकर, या अपने नेटवर्किंग के हुनर से, या अपने करियर में सफलता हासिल करके और लोगों का ध्यान, उपलब्धि और तारीफें पाने की अपनी खूबी के साथ कमाई है। इस नए रोमांचक रियलिटी शो में देखिए उनकी अमीरी, उनकी दोस्तियां, भावनात्मक उतार-चढ़ाव, उनकी नोंकझोंक, अहं का टकराव और किटी पार्टियों में उनके बीच ताकत का खेल।
इस अवसर पर ज़ी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोसले ने कहा, ‘‘ज़ी टीवी पर हमारा सदैव यह प्रयास रहा है कि हम दर्शकों को ऐसी सामग्री परोसें, जो अलग-अलग विषयों से आगे हो और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए समय-समय पर अपनी ही नियम पुस्तिका को दोबारा तैयार करे। सा रे गा मा पा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसी सफलतम फ्रेंचाइज़ी के साथ टैलेंट-बेस्ड रियलिटी ाज़ की अगुवाई करने के बाद अब हम दर्शकों के सामने पहली बार पेज 3 रियलिटी शो – ‘दिल्ली डार्लिंग्स‘ का अनूठा कॉन्सेप्ट प्रस्तुत कर रहे हैं। यह शो जो और जिंदादिली का जज़्बा दिखाता है जो दिल्ली की हमारी चुनिंदा सोलाइट्स में साफ झलकता है। उनकी जबर्दस्त उर्जा, खुद को नोटिस और प्यार किए जाने की हसरत, खुद की तारीफ सुनने की ललक और हर पल को ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने की खूबी वाकई युनिवर्सल है। देश की राजधानी में ऐा-आराम की जिंदगी बिता रहीं ये औरतें वाकई महत्वाकांक्षी हैं, और हर उम्र, लिंग, और जिंदगी के अलग-अलग पड़ाव और पृष्ठभूमि के लोगों से अपील करती नजर आती हैं। इन्हें एक घर में एक साथ दिखाने के बजाय हमने इस शो के फर्मेट में उन्हें उनके अपने शानदार घरों में, उनके जिम में, शॉपिंग करते हुए, अपने पतियों के साथ बाहर डिनर करते हुए, बच्चों के साथ वक्त बिताते, उनकी पसंदीदा पार्टियों और कफी शप में गपाप करते और फोटोग्राफरों के लिए चेहरे बनाते और उनसे बचते हुए दिखाया है। इसमें वे बताएंगी हैं कि औरतों के रूप में उनकी सच्चाई क्या है। कैमरे पर बात करते हुए इनमें से हर महिला अपने दिल का हाल बयां करेगी। वो बताएंगी कि वो असल में क्या चाहती हैं। वो अपनी उम्मीदें, अपने डर, असुरक्षाएं, अपने रिश्ते, उलझनें और अपनी छोटी-छोटी जीत और हार के बारे में बातें करेंगी। तो वुमनहुड के इस जन में आप भी हमारे साथ शामिल हो जाइए और दिल्ली डार्लिंग्स से प्यार कर लीजिए।‘‘ दिल्ली डार्लिंग्स‘ का प्रीमियर 6 अगस्त को होगा, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा उनकी दुनिया के बारे में आप रोज पेज 3 पर पढ़ते हैं लेकिन कभी आपको उनके डिजाइनर लेबल्स, करीने से सजे ब्लो-ड्राई किए गए बाल, खूबसूरती से मैनिक्योर किए गए नाखून, उंगलियों में चमकते सबसे महंगे नग और शहर की शानदार पार्टियों में सांग्रिया और मार्गरिटा की चुस्की लेते हुए उनकी रंग-बिरंगी तस्वीरों के अलावा कुछ और देखने को नहीं मिला। अब ज़ी टीवी का सबसे पहला पेज 3 रियलिटी शो ‘दिल्ली डार्लिंग्स‘, दिल्ली की ऐसी ही हाई सोसायटी औरतों की दुनिया से रूबरू कराएगा, जो इससे पहले कभी नहीं देखी गई। इसमें र्दाकों को वो सारा ड्रामा देखने को मिलेगा, जो उनके घरों के बंद दरवाजों के पीछे होता है – उनके परिवारों से उनकी बातें, फिटनेस क्लबों में गुजरने वाला वक्त, उनकी शॉपिंग की मस्ती और हां, उनकी एलीट किटी पार्टियां भी! एस्सेल विजन प्रोडकन्स लिमिटेड के निर्माण में बने इस शो का प्रीमियर 6 अगस्त को होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

कार्तिक आर्यन चाहते है कि अर्जुन कपूर अपनी बहन के जन्मदिन के उपहार को “Paytm” करें

शहज़ाद अहमद सामाजिक अलगाव के बीच आकर्षक तरीकों की खोज करने वाले लोगों के साथ, …