कपूर खानदान के लाडले और लोगो के दिल पर राज करने वाले ऋषि कपूर का निधन

@ShahzadAhmed

बॉलीवुड सदमे में है, आज लगातार कल इरफान खान के इंतेकाल के बाद आज ऋषि कपूर भी दुनिया को अलविदा कह गए

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के बहुचर्चित कपूर खानदान में शायद ऋषि कपूर ही एकमात्र ऐसे कलाकार थे, जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई

शोमैन राजकपूर के बाद अगर किसी ने कपूर खानदान की विरासत को एक नया मुकाम मिला तो उसके हकदार ऋषि कपूर थे

हिंदी सिनेमा के एक और चमकते सितारे ने 30 अप्रैल 2020 को अलिवदा कह दिया। दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर यानि सबके चहेते चिंटू जी ने 67 साल की उम्र में दुनिया छोड़ दी। ऋषि कपूर जैसे महान अभिनेता को खोना फिल्म इंडस्ट्री के लिए गहरा सदमा है। पूरा देश ऋषि कपूर के जाने से शोक में है। ऋषि का अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में होगा। ऋषि कपूर के अभिनय की खासियत के अलावा उनका बिंदास कैरेक्टर लोगों को बहुत भाता था। उन्होंने कभी ये इनकार नहीं किया कि वे बहुत शराब पीते थे, कभी उन्होंने इसकी अनदेखी नहीं की कि बेटे रणबीर कपूर के साथ जेनेरेशन गैप रहा।

अपने ओपिनियन में ईमानदार होने के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता था। कई बार देर रात के उनके ट्वीट काफी ह्यूमरस होते थे, तो कई बार उन्हें परेशानी में भी डालते थे। वर्ष 2017 में उनकी किताब आई खुल्लम खुल्ला। उनकी किताब की इसलिए भी खूब चर्चा हुई क्योंकि ऋषि कपूर ने उसमें कई बातें खुलकर लिखीं। आपको बता दें कि ऋषि कपूर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक थे। उन्होंने अपने अभिनय से लंबे समय तक दर्शकों के दिलों को जीता था। ऋषि कपूर की बुधवार देर रात को तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गुरूवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। ऋषि कपूर आखिरी बार द बॉडी फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे।

Getmovieinfo.com

Tags #RishiKapoor #RIPRishiKapoor #BollywoodNews #Bobby #Premrog #Agnipath #Chandini

Related posts