बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर आई नन्ही परी

शहज़ाद अहमद

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर अपने फैंस के साथ एक बेहद ख़ूबसूरत ख़बर साझा की है

शिल्पा के घर एक नन्ही परी ने दस्तक दी है

शिल्पा ने बेटी का नाम भी बताया है। हालांकि इस ख़बर से शिल्पा के फैंस ख़ुश होने के साथ हैरान भी हैं। बेटी का जन्म सरोगेसी के ज़रिए हुआ है।शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया में तस्वीर साझा की है, जिसमें नवजात शिशु उनकी अंगुली पकड़े हुए है। हालांकि बच्चे की शक्ल नहीं दिखायी गयी है।

इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने डिटेल्स बतायी हैं। शिल्पा ने लिखा है- ”ओम गणेशाय नम:। हमारी प्रार्थनाओं का हमें वरदान मिला है। अपने दिलों में कृतज्ञता के साथ, हम यह बताते हुए रोमांचित हैं कि हमारे यहां एक नन्ही परी आयी है।” शिल्पा ने बच्ची का नाम समीषा शेट्टी कुंद्रा रखा है। इस पोस्ट के अनुसार, बच्ची का जन्म 15 फरवरी को हुआ है।शिल्पा के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया में उन्हें बधाई देने का सिलसिला चल पड़ा है। फरहा ख़ान ने लिखा है कि शुक्र है, इससे ज़्यादा इस राज़ को गुप्त नहीं रखा जा सकता था। मलायका अरोरा ने भी शिल्पा को बधाई दी है। सोफी चौधरी ने शिल्पा को लिखा कि तुम्हारे लिये रोमांचित हूं।

Getmovieinfo.com

Tags #shilpashettykundra #mother
#samishashettykundra #daughter
#bollywoodnews

Related posts