सोनी सब टी वी के कलाकारों ने ‘वेलेंटाइन डे’ से जुड़ी अपनी यादें ताजा की

@shahzadahmef
1. अभिषेक निगम- वीर उर्फ सोनी सब के ‘हीरो: गायब मोड ऑन’ के हीरो
मेरा मानना है कि ‘वेलेंटाइन डे’ अपनों के साथ मनाना चाहिये, चाहे वह आपका परिवार हो, दोस्‍त या फिर कोई ऐसा खास जो आपके दिल के बेहद करीब हो। जब मैं कॉलेज में था, मैं अपनी पॉकेटमनी से उस लड़की के लिये चॉकलेट्स खरीदा करता था, जिसे मैं अपनी वेलेंटाइन बनाना चाहता था। लेकिन अब सारी चीजें बदल गयी हैं और इस साल मेरा एकमात्र प्‍यार, मेरा शो ‘हीरो:गायब मोड ऑन’ है। मैं पूरे धूमधाम से अपने प्‍यार का जश्‍न मनाने वाला हूं। यदि मैं वीर के नजरिये से ‘वेलेंटाइन डे’ को देखूं तो मुझे पूरा विश्‍वास है कि वह जारा को शहर की सबसे ऊंची जगह पर, शहर के शोर-शराबे से दूर ले जायेगा और उसके साथ क्‍वालिटी टाइम बितायेगा। वह जारा के साथ डूबते सूरज और शहर की जगमगाती रोशनी का मजा लेगा।
मैं अपने फैन्‍स को सिर्फ एक ही बात कहना चाहूंगा कि भले ही फरवरी को प्‍यार का महीना माना जाता है, लेकिन मैं हमेशा ही उनका प्‍यार और सपोर्ट पाना चाहता हूं।

2. अनाहिता भूषण- सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स‘ की अनन्‍या
मेरे लिये ‘वेलेंटाइन डे’ साल के बाकी अन्‍य दिनों की तरह ही है। मेरा मानना है कि अपनों के प्रति प्‍यार जताने के लिये या प्‍यार का उत्‍सव मनाने के लिये कोई एक दिन नहीं होता। मुझे याद है कॉलेज के दिनों के दौरान हर किसी के हाथ में गुलाब के फूल और तोहफे हुआ करते थे। वह दिन सारे स्‍टूडेंट्स के लिये पॉजिटिविटी और खुशियों से भरपूर हुआ करता था। बेशक, मुझे कॉलेज का माहौल याद आता है।
इस साल ‘वेलेंटाइन डे’ मनाने के बारे में मैंने सोचा नहीं है, लेकिन जब कोई ऐसा खास मेरे लिये होगा तो साल का कोई भी दिन हो, इसे मैं मनाऊंगी। मैं शूटिंग पर रहूंगी और इस दिन मैं अपने साथ होने का आनंद लेने वाली हूं।
मुझे लगता है कि मैं ‘वेलेंटाइन डे’ को मनाने के लिये उतनी उत्‍सुक नहीं हूं, लेकिन अनन्‍या का मेरा किरदार प्‍यार के इस उत्‍सव को जरूर मनायेगी। मुझे लगता है कि वह गुलाब के फूल, गुब्‍बारे, केक और वेलेंटाइन की पूरी सजावट के साथ इसे मनायेगी।
इस दिन मैं अपने सभी फैन्‍स के प्रति अपने प्‍यार का इजहार करना चाहूंगी और चूंकि इस साल मेरा कोई वेलेंटाइन नहीं है तो वे सभी मेरे वेलेंटाइन होंगे। मैं इतने प्‍यार और सपोर्ट के लिये सबका शुक्रिया करना चाहूंगी।

3. येशा रूगानी- सोनी सब के ‘हीरो: गायब मोड ऑन’ की जारा
‘वेलेंटाइन डे’ प्‍यार का एक दिन होता है और फरवरी को प्‍यार का महीना माना जाता है, क्‍योंकि 14 फरवरी तक आने वाले पूरे हफ्ते जश्‍न मनाया जाता है। मुझे लगता है कि यह खास दिन प्‍यार करने और प्‍यार पाने का दिन है। वह कोई भी हो सकता है- पेरेंट्स, दोस्‍त या आपके भाई-बहन। हर साल इस दिन की सबसे अच्‍छी याद है जहां सब जगह भारी छूट मिलती है। चूंकि, मुझे शॉपिंग करना पसंद है, मैं इसमें बहुत खुश होती थी कि क्‍योंकि सारी चीजों पर सेल लगी हुई है। मेरे लिये सबसे अच्‍छी यादें हैं, हर ‘वेलेंटाइन डे’ पर मिलने वाले शानदार ऑफर्स। यह कुछ ऐसा है कि क्‍यूपिड ने तीर चलाया और मेरे और शॉपिंग के बीच रिश्‍ता बन गया। मेरे पास एक बलून ब्रांड है और इस साल मैं क्‍यूपिड की भूमिका निभा रही हूं, क्‍योंकि ‘वेलेंटाइन डे’ के लिये काफी सारे लोगों का ऑर्डर है। काफी सारे लोग अपना प्‍यार जताना चाहते हैं, अपनों तक बलून पर मैसेज भेजना चाहते हैं, क्‍योंकि मेरे लिये पूरा दिन काफी व्‍यस्‍त होने वाला है। मैं उन ऑडर्स को पहुंचाऊंगी और उन सारे ऑडर्स पर नज़र रखूंगी और उनके अपनों के लिये एक क्‍यूपिड की भूमिका निभाने वाली हूं।
वहीं दूसरी तरफ जारा का मेरा किरदार काफी फिल्‍मी और रोमांटिंग है, इसलिये वह निश्चित रूप से अच्‍छी तरह तैयार होगी और डेट पर जायेगी और अपनों के साथ अच्‍छा वक्‍त बितायेगी। यह पूरा महीना प्‍यार के बारे में हैं, यह चीज ऐसी है जिसे हर कोई हर दिन बढ़ते हुए और परिपक्‍व होते हुए देखना चाहता है। हमारे फैन्‍स हमें जितना प्‍यार देते हैं उसका तो कोई मुकाबला ही नहीं है। और मैं अपने सभी फैन्‍स को इतना सारा प्‍यार देने के लिये शुक्रिया कहना चाहूंगी।

4. मेघा चक्रवर्ती- सोनी सब के ‘मैडम सर’ की गरिमा
मुझे याद है जब मैं ग्‍यारहवीं में थी मेरा एक ‘कोचिंग वाला लव’ था। मुझे एक कार्ड और एक लाल गुलाब का फूल भी मिला था, मुझे वह बहुत ही अच्‍छा लगा था। एक बार मुझे ‘वेलेंटाइन डे’ पर एक प्‍यारा-सा टैडी बियर मिला था और आज भी उसे मैंने संभालकर रखा है। लोग ‘वेलेंटाइन वीक’ मनाते हैं और मुझे लगता है कि तोहफे में ढेर सारी चीजें नहीं, बल्कि वह लाल गुलाब का फूल मिलना सबसे खास होता है। मुझे लगता है कि शादी के पहले और शादी के बाद भी ‘वेलेंटाइन डे’ मनाना जरूरी है, क्‍योंकि इन छोटी-छोटी चीजों से रिश्‍ते में ताजगी बनी रहती है। मैंने कॉलेज के दिनों में कई बार क्‍यूपिड की भूमिका निभायी है, मुझे ऐसा करने में काफी मजा आता था। मेरा मानना है कि प्‍यार को मनाने का सिर्फ एक दिन नहीं होना चाहिये या अपनों के प्रति हर दिन प्‍यार जताना उसे खास बना देता है। मेरे विचार से, ‘वेलेंटाइन डे’ मनाने से जीवन खूबसूरत रंगों से भर जाता है। आपके पार्टनर को स्‍पेशल होने का अहसास होता है, इन छोटी-छोटी और प्‍यारी यादों से एक लव स्‍टोरी और भी खुशनुमा हो जाती है। कई सारे रोमांटिक गाने हैं, लेकिन मेरा फेवरेट है, ‘तू तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा’, जिसे मैं अपने किसी खास को डेडिकेट करना चाहूंगी।‘’

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshows #veletineday #entertainment

Related posts