सोनी सब टी वी ने लॉन्‍च किया ‘मैडम सर- कुछ बात है क्‍योंकि जज्‍बात है’

शहज़ाद अहमद 

देखिये चार पुलिस ऑफिसर्स को सामाजिक मुद्दों पर अनूठे कदम उठाते हुए,

शुरू हो रहा है 24 फरवरी से रात 10 बजे

सोनी सब मूल्‍यों से प्रेरित एक हल्‍का–फुलका अनूठा कॉमेडी शो, ‘मैडम सर’ पेश कर अपने कंटेंट के दायरे को और भी बढ़ा रहा है। यह शो 24 फरवरी, 2020 से शुरू होने वाला है, जिसका प्रसारण रात 10 बजे होगा। ‘कुछ बात है, क्‍योंकि जज्‍बात है’ की टैगलाइन के साथ यह शो पुलिसगिरी को लेकर लोगों की सोच को बदलने वाला है। इस कहानी में महिलाओं के पूर्वाभास की ताकत को दर्शाया गया है, साथ ही पुलिसगिरी के रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए दिल से पुलिसगिरी करने की नई सोच को पेश किया गया है। ‘मैडम सर’ में चार बेहतरीन पुलिस अधिकारियों के नज‍रिये से सामाजिक मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की गयी है, जोकि अपनी अनोखी खूबियों से दर्शकों के दिलों में हलचल मचाने वाली हैं। ये खूबियों ही इन चारों को एक-दूसरे से अलग करती हैं।
शाही लखनऊ की पृष्‍ठभूमि पर बना, ‘मैडम सर’ में विविधतापूर्ण चार महिला पुलिस अधिकारियों, हसीना मलिक (गुल्‍की जोशी), करिश्‍मा सिंह (युक्ति कपूर), संतोष शर्मा (भाविका शर्मा) और पुष्‍पा सिंह (सोनाली नाईक) को दर्शाया गया है, जोकि अमीनाबाद महिला पुलिस थाने में आने के बाद, अपने अनोखे लेकिन मजेदार अंदाज में केसेस को सुलझाती हैं।

‘मैडम सर’ मस्‍ती, ड्रामा जैसी चीजों के साथ, दर्शकों को कुछ जरूरी सबक भी सिखाता है। गुल्‍की जोशी की भूमिका निभा रहीं, हसीना मलिक ने कहा, ‘’मैडम सर’ मूल्‍यों से प्रेरित एक शो है और मैं इसका हिस्‍सा बनकर बहुत ही खुश हूं, क्‍योंकि यह ना केवल दर्शकों का मनोरंजन करता है, बल्कि कुछ ऐसा देता है जो उन्‍हें सोचने पर मजबूर करेगा। हसीना का मेरा किरदार अनुशासनप्रिय, अपने लक्ष्‍य पर नज़र रखने वाली और उत्‍साही व्‍यक्तित्‍व की है। यह कुछ ऐसा है, जिससे मैं खुद को जोड़ पाती हूं। इस किरदार के लिये शूटिंग करना वाकई बहुत ही कमाल का अनुभव रहा है, खासकर इतनी बेहतरीन टीम के साथ। सबके बीच काफी अच्‍छा तालमेल बन गया है और सेट पर काफी मजा आ रहा है। ‘’करिश्‍मा सिंह की भूमिका निभा रहीं, युक्ति कपूर ने कहा, ‘’करिश्‍मा का मेरा किरदार, एक दबंग पुलिस अधिकारी का है, जोकि भावुक होकर पुलिसगिरी करने पर उतना भरोसा नहीं करती है, जितना दंड देने पर। मुझे अपना किरदार पसंद है और हम सब अपनी भूमिकाओं को अच्‍छी तरह निभाने के लिये काफी मेहनत कर रहे हैं। चूंकि, यह शो लखनऊ पर बना है, इसलिये मैं अपने बोलने के तरीके पर काम कर रही हूं और साथ ही हमने पुलिस अधिकारी की तरह बात करने की भी ट्रेनिंग ली है। ‘मैडम सर’ की शूटिंग काफी अच्‍छी रही और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि दर्शकों को इस तरह का शो पसंद आने वाला है।पुष्‍पा सिंह का किरदार निभा रहीं, सोनाली नाईक कहती हैं, ‘’सोनी सब के साथ यह मेरा पहला शो है और मैं इसके लिये बहुत ही उत्‍सुक हूं, क्‍योंकि इससे पहले मैंने इस जोनर में हाथ नहीं आजमाया था। मेरे लिये यह भूमिका कहीं ना कहीं काफी चुनौतीपूर्ण है, क्‍योंकि मुझे अपने सपाट चेहरे के साथ कॉमेडी करनी है, लेकिन मेरा चेहरा काफी कुछ कहता है। साथ ही मैं इसके बोलने के तरीके पर भी काम कर रही हूं क्‍योंकि मैं एक महराष्ट्रियन हूं। इसलिये, लखनवी जबान बोलना थोड़ा मुश्किल था। साथ ही मैं इतने शानदार विषय पर बने शो का हिस्‍सा बनकर काफी खुश हूं।‘’ संतोष शर्मा की भूमिका निभा रहीं, भाविका शर्मा का कहना है, ‘’मैडम सर’ जैसे शो के लिये काम करना बहुत ही बेहतरीन अनुभव है और वह भी इतने अच्‍छे को-स्‍टार्स के साथ। चूंकि, हमारे किरदार काफी अलग तरह के हैं, इसलिये हमें कुछ अलग करने का मौका मिला है और एक-दूसरे से सीखने का। इससे बहुत ही अच्‍छा महसूस होता है कि हम दर्शकों के लिये एक ऐसा शो लेकर आ रहे हैं जोकि वास्‍तविकता पर आधारित है और इसका कॉन्‍सेप्‍ट काफी नया है। जैसे हमने ‘महिला पुलिस थान’ को मजेदार तरीके से पेश किया है। दर्शकों से मेरी गुजारिश है कि हमें सपोर्ट करें और इस शो को अपना प्‍यार दें।‘’

Getmovieinfo.com

Tags #sonysab #sabtv #maddamsir #bollywoodnews

Related posts