Home / Regional / दलजीत कौर नजर आयेंगी बिग गंगा के ‘दिव्‍य शक्ति’ में

दलजीत कौर नजर आयेंगी बिग गंगा के ‘दिव्‍य शक्ति’ में

दलजीत कौर नजर आयेंगी बिग गंगा के ‘दिव्‍य शक्ति’ में

शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली
जानी-मानी टेलीविजन अभिनेत्री दलजीत कौर को बाल कलाकार आदित्‍य तिवारी के साथ इस शो में पार्वती और गणेश की लीड भूमिका के लिये लिया गया है|
ज़ीईई एंटरटेनमेन्‍ट एंटरप्राइज लिमिटेड के नंबर वन भोजपुरी चैनल, बिग गंगा ने आखिरकार अपने आगामी भोजपुरी फिक्‍शन शो ‘दिव्‍य शक्ति’ के कलाकारों के नामों की घोषणा कर दी है। सामाजिक-पौराणिक फिक्‍शन शो में टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री दलजीत कौर को बाल कलाकार आदित्‍य तिवारी के साथ लीड भूमिकाओं को निभाने के लिये चुना गया है। सफल जीईसी शोज में लीड भूमिकाएं निभाने वाली और दर्शकों के लिये जाना-माना चेहरा दलजीत इस शो में देवी पार्वती की भूमिका निभायेंगे।
आदित्‍य तिवारी ना केवल टीवी शोज का चेहरा रहे है, बल्कि ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्‍मों से भी पहचान हासिल की है। अब वह इस सीरीज में भगवान गणेश की भूमिका निभाते नज़र आयेंगे। पार्वती की भूमिका निभा रहीं दिलजीत कौर ने कहा, ‘‘मैं ‘दिव्‍य शक्ति’ जैसे शो का हिस्‍सा बनकर वाकई बहुत उत्‍साहित हूं, जोकि सर्व शक्ति पर हमारे विश्‍वास को दोबारा स्‍थापित करता है और सच्‍ची भक्ति हमेशा ही जीतती है। यह कहानियां आम इंसान के भक्ति की शक्ति और भगवान के प्रति आस्‍था की है।
जिसने मुझे भी प्रेरित और प्रोत्‍साहित किया मुझे इस बात की खुशी है कि मैं शक्ति का केंद्र, मां पार्वती की भूमिका निभाऊंगी जोकि विश्‍वास का स्रोत है। साथ ही भगवान गणेश के साथ मिलकर हम इंसानों की अविश्‍वसनीय आस्‍था की कहानी सुनायेंगे। यह बिग गंगा के साथ मेरा पहला शो है, जोकि बिहार और झारखंड में एक चर्चित चैनल है। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि मेरे लिये यह एक रोचक सफर होने वाला है। मैं उम्‍मीद करती हूं कि हर किसी को यह पसंद आयेगा।’’
सागर पिक्‍चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया यह शो इस क्षेत्र की गहरी सामाजिक-सांस्‍कृतिक बुनावट को पेश करेगा और यह मानवीय दृढ़ता तथा ईश्‍वर के परोपकार की चमत्‍कारिक कहानियां दिखायेगा। इसमें एक अनूठे फॉर्मेट को लिया गया है जहां इंसानों की दिलचस्‍प कहानियों को स्‍वयं भगवान सूत्रधार के रूप में सुनायेंगे। ये कहानियां क्षेत्रीय व्रत कथाओं, स्‍थानीय देवी-देवताओं की अत्‍यधिक भक्ति का संग्रह होंगी, साथ ही साथ इस क्षेत्र के आध्‍यात्मिक हस्तियों की कथाएं भी शामिल होंगी।

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

SOUTH SUPERSTAR PAWAN KALYAN EMBARKS ON A TRAIN JOURNEY TO INTERACT WITH PEOPLE

South superstar and actor-politician Pawan Kalyan took a train journey from Vijayawada to Tuni in …