Home / Interview / वीर की यशोधरा ज़रीन खान दिल्ली में फिल्म अकसर 2 के प्रमोशन के लिए| Aksar 2 Movie Promotion in Delhi

वीर की यशोधरा ज़रीन खान दिल्ली में फिल्म अकसर 2 के प्रमोशन के लिए| Aksar 2 Movie Promotion in Delhi

Upcoming thriller Aksar 2 Movie Promotion in Delhi

aksar 2 movie promotion with getmovieinfo

इस हफ्ते आने वाली फिल्म अकसर 2 की टीम मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली पहुंची। इसी सिलसिले में ज़रीन खान, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला और मोहित मादन इस प्रोमोशनल प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए और उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरो शोरो से किया.

Exclusive talk with Star-cast of Aksar 2

वीर फिल्म की राजकुमारी यशोधरा ज़रीन खान अब अक्सर २ थ्रिलर में नज़र आने के लिए तैयार है. और उन्होंने फिल्म के और अपने किरदार के बारे में ये कहा, “ ये फिल्म मेरे किरदार के आसपास चल रही है और इस किरदार को समझने में मुझे ज्यादा समय नहीं लगा. क्योकि डायरेक्टर अनंत ने काफी बारीकी से किरदार को समझाया और मैंने उसको उसी तरह से समझा और काम किया.” सह कलाकारो के बारे में ज़रीन ने कहा, “सब लोगो से इतने अच्छे से तालमेल बना की पता नहीं चला की हम सब पहली बार एक साथ काम कर रहे है.”

अभिनेता गौतम गौड़ एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे. और उनके हिसाब से उनका किरदार थोड़ा सा चुनौती भरा था. और इस किरदार में उनके कई रंग देखने को मिलेंगे, इसी वजह से वो थोड़ा डरे हुए भी है की ऑडियंस इस किरदार को कितना समझ पाती है और कितना पसंद करती है. गौतम गौड़ ने कहा, फिल्म की शूटिंग एक बेहतरीन अनुभव था और शूट के दौरान उनके मॉरिटिस के मंदिर से झूठे भी चोरी हो गए थे. जो वो कभी नहीं भूलेंगे.

फिल्म में टेलीविज़न जगत के जाने मने अभिनेता अभिनव शुक्ल भी नज़र आएंगे और उन्होंने अपने किरदार को एक बहुत ही सुलझा हुआ किरदार बताया और कहा की आज कल फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेंड बदल गया है और पहले की तरह फिल्म में सिर्फ एक एक्टर, एक्ट्रेस और विलन नहीं होते. सब चरक्टेर्स के अपने किरदार होते है और वह अभिनेता उन्ही किरदारों की वजह से आगे बढ़ता है.

लव एक्सचेंज के साथ अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले मोहित मदान भी फिल्म अक्सर २ का अहम हिस्सा है.

अकसर 2 एक रोमांचक फिल्म है, जिसका निर्देशन अनंत नारायण महादेवन द्वारा किया गया है.
फिल्म 2006 की फिल्म अकसर की सेकुएल है.

फिल्म के गाने गाने ‘आज ज़िद ‘ और ‘जाना वे’ विशेष रूप से कमाल कर रहे और यूट्यूब पर नए रिकॉर्ड बना रहे. फिल्म का साउंडट्रैक मीथून और कोमेली शायन ने बनाया है जबकि गीत सईद क्वाड़ी द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में अरिजीत सिंह की गायकी कमाल की है.

अकसर २ आपके नजदीकी सिनेमा घरो में 17 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

गेट मूवी इन्फो की तरफ से अक्सर 2 की टीम को ढेर सारी शुभकामनाये।

– Ravi Tondak

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

Amitabh Bachchan fulfills promise and buys machines for manual scavengers

Superstar Amitabh Bachchan has fulfilled a promise made during his Swachh Bharat’ campaign to help …