Home / Celebrities / टेलीविज़न एक्टर अंकित बाठला के खून में बसी है एक्टिंग – जानने के लिए क्लिक कीजिये

टेलीविज़न एक्टर अंकित बाठला के खून में बसी है एक्टिंग – जानने के लिए क्लिक कीजिये

थपकी प्यार की के मुख्य कलाकार और जाने माने होस्ट अंकित बाठला आज पहचान के मोहताज़ नहीं है. चाहे टीवी हो, वेब सीरीज हो या फिल्मे, अंकित आजकल आपको अपनी एक्टिंग के जरिये हर तरफ एंटरटेन करते नज़र आएंगे. अभी फ़िलहाल दिल्ली के एक शो को जज करते नज़र आये.

इसी दौरान हुई बातचीत के कुछ मज़ेदार अंश.

रवि टोंडक: अंकित बाठला एक मजे हुए कलाकार है, और थपकी प्यार में दोनों नेगेटिव/पॉजिटिव किरदार में नज़र आये. तो आपके लिए ये कितना मुश्किल था, दोनों किरदारों के साथ इन्साफ करना?

अंकित: अगर आप मुझे पूछे में खुद को पॉजिटिव किरदार में ज्यादा कम्फर्टेबले फील करता हूँ. और परन्तु, अगर आप नेगेटिव किरदार की बात करे, तो आपको एक्टिंग के अलग अलग शेड्स देखने को मिलेंगे और आपकी एक्टिंग को उभरने का मौका मिलता है.

रवि टोंडक: आज कल वेब-सीरीज का ट्रेंड है और हर छोटे बड़े कलाकार आजकल वेब-सीरीज में नज़र आ रहे है. अपने वेब-सीरीज के किरदार और काम के बारे में थोड़ा बताइये?

अंकित: जी हां, आजकल वेब-सीरीज का ट्रेंड है. और अपने मुझे लव, लस्ट एंड कन्फूशन में जरूर देखा होगा. अपने टाइम में काफी सुर्खियों और ट्रेंडिंग में रही है. अब इसी वेब-सीरीज के पार्ट 2 में आप मुझे देखेंगे.

रवि टोंडक: हर कलाकार की एक स्टोरी होती है, बचपन से बॉलीवुड और दिल्ली से मुंबई का सफर कैसे शुरू हुआ?

अंकित: मैं गुरु गोविन्द सिंह यूनिवर्सिटी से, इकोनॉमिक्स होनोर्स की डिग्री ली, पर वो कहते है न एक्टिंग तो खून में थी. आपको मैं बता दू, मेरे पिताजी थ्रेटरे आर्टिस्ट थे और उन्ही को देखकर बड़ा हुआ, उनसे कही न कही एक्टिंग सीखी, और पिताजी के गुरूजी ही मेरे गुरु है. तो वही से शुरू हुआ मेरा एक्टिंग करियर, मैंने दिल्ली में थ्रेटरे किया और फिर धीरे धीरे मुझे काम के ऑफर आने लगे.

रवि टोंडक: आप फ़िलहाल फ्रेंच मूवी में काम कर रहे है, उस किरदार के बारे में थोड़ा बताइये और आपका कैसे अनुभव रहा वहाँ के स्टार्स के साथ काम करने में?

अंकित: जी हां, अपने सही कहा अभी मैं एक फ्रेंच फिल्म में काम कर रहा हूँ. और आपको जानकर है हैरानी होगी की वह के लोग, बहुत ही सरल और मददगार है. मैं इस फिल्म में आपको एक ईमानदार पुलिस अफसर के किरदार में नज़र आऊंगा और एक लड़की की मदद करता नज़र आऊंगा और फिल्म में आपको हमारे देश की अछाईया और बुराइयाँ देखने को मिलेगी.

रवि टोंडक: अब अंकित को जानने के लिए आइये उनके साथ एक रैपिड फायर राउंड करते है. शार्ट एंड क्रिस्प जवाब देने है आपको इसके:

चलिए शुरू करते है: कुकिंग/ईटिंग

अंकित: वेल, कुकिंग एंड ईटिंग दोनों मुझे बहुत पसंद है. कुकिंग का बहुत शौक है और पंजाबी होने के नाते ईटिंग तो बनता ही है.

रवि टोंडक: आपका फेवरेट टाइम पास क्या है?

अंकित: व्हाट्सप्प पर रहना फेवरेट टाइम पास है.

रवि टोंडक: ट्रैवेलिंग के लिए क्या सोचते है.

अंकित: लाइफ, ट्रैवेलिंग मेरे लिए लाइफ है.

रवि टोंडक: क्लीन शेव/ बियर्ड.

अंकित: बियर्ड

रवि टोंडक: वेज/नॉन-वेज

अंकित: नॉन-वेज

रवि टोंडक: गॉड/डेविल

अंकित: ऑफ़ कोर्स गॉड

रवि टोंडक: कलाकार/डांसर/सिंगर

अंकित: सबसे पहले तो कलाकार ही दिल और दिमाग में आता है. उसके बाद डांसर. सिंगिंग से मेरा ऐसा कोई नाता नहीं है, परन्तु फिर भी मैंने अपनी प्यारी बहन को शादी में वीडियो प्ले किया था. जो की आपको यूट्यूब पर मिल जाएगा.

अंकित GetMovieInfo, आपको आपकी आने वाली फिल्मो के लिए और नए प्रोजेक्ट्स के लिए, ऑल द बेस्ट अपनी आने वाली।

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

ANNOUNCEMENT OF “SHAAM E GAZAL” AT THE PRESS CONFERENCE OF HELPING HAND 4 CANCER CARE

CANCER CONTROL: KNOWLEDGE INTO ACTION  ANNOUNEMENT OF “SHAAM E GAZAL” AT THE PRESS CONFERENCE OF HELPING …