Home / Movies / टेलीविज़न कॉन्टेंट क़्वीन एकता कपूर दिल्ली पहुंची टीम बोस के साथ

टेलीविज़न कॉन्टेंट क़्वीन एकता कपूर दिल्ली पहुंची टीम बोस के साथ

Ekta Kapoor and Rajkummar Rao in Delhi for promoting #Bose web-series 

हम लोग बहुत तेज़ी से आगे भड़ रहे है. चाहे वो समाज की सोच हो या एंटरटेनमेंट के नए नए एक्सपेरिमेंट .

आज हम टेलीविज़न से भी एक कदम आगे , वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख चुके है. स्मार्ट फ़ोन की जनरेशन में वेब सीरीज एक कॉम्पिटिटिव लेवल पर आ चुकी है. और उसी पर नए नए एक्सपेरिमेंट का दौर भी आ गया है .

इसलिय टेलीविज़न की जानी मानी प्रोडूसर एकता कपूर अपने ALTBalaji’ अप्प पर लेकर आ रही है, #बोस डेड / अलाइव वेब सीरीज. इस सीरीज की ख़ास बात क्या है ??

More Bose Stories from Twitter

ख़ास बात है खुद एकता कपूर , जाने माने प्रतिभाशाली कलाकार राजकुमार राव, क्रिएटिव प्रोडूसर हंसल मेहता और डायरेक्टर पुलकित.

बोस वेब सीरीज की कास्ट से एक्सक्लूसिव बात के कुछ अंश.

राजकुमार राव ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में की थी और अब वेब सीरीज में एक नयी शुरुआत कर रहे है .

एकता कपूर ने टेलीविज़न की रूप रेखा बदल डाली है और हर घर में उनके चाहने वाले है. और अब वो वेब सीरीज में भारत की आज़ादी के मुख्य किरदार सुभाष चंद्र बोस को लेकर आ रही है .

क्रिएटिव प्रोडूसर हंसल मेहता से जानते है, नेताजी के बारे में वो क्या सोचते है और वो आज कल के युवाओ को कैसे इतिहास के साथ जोड़ना चाहते है.

राजकुमार राव अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित है और बोस का हिस्सा होने पर उन्हें गर्व है, आये देखते है उन्ही की जबानी.

एकता कपूर का बोस वेब सीरीज पर आना और कैसे उसको दर्शको के हिसाब से एंटरटेनिंग बनाना, की कहानी भी दिलचस्प है, जानने के लिए क्लिक कीजिये हमारी वीडियो पर.

इस 9 एपिसोड की सीरीज में बोस  की ज़िन्दगी के काफी पहलुओं को छुआ गया है और कोशिश की गयी है कंटेंट को उस तरह से प्रेजेंट करे जिससे आज का योंग्सटर चाव से देखता है . हम कह सकते है इतिहास का नया अंदाज़ देखने और समझने को मिलेगा.

Ravi Tondak

 

 

 

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

AWARDS ZINDAGI KE 2017 – In recognition of the Brave hearts from the Armed forces

PRESS CONFERENCE OF edition 2 “AWARDS ZINDAGI KE 2017 “ In recognition of the Brave …