Home / Movies / सैफ और टीम कालाकांडी दिल्ली में व्यंग कांड तड़के के साथ

सैफ और टीम कालाकांडी दिल्ली में व्यंग कांड तड़के के साथ

सैफ अली खान और टीम कालाकांडी टीम दिल्ली में


दिल्ली की सर्दी में कालाकांडी के फ़िल्मी सितारे, सैफ अली खान, कुणाल रॉय कपूर, दीपक डोबरियाल और फिल्म के निर्देशक अक्षत वर्मा के साथ, होटल इम्पीरियल, जनपथ में प्रेस कांफ्रेंस करते मीडिया से बातचीत करते नज़र आये.

फिल्म एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें सैफ अली खान एकदम अनोखे अंदाज में नजर आने वाले है. डॉक्टर सैफ को पेट के कैंसर खबर देता है तो वे बेकाबू हो जाते हैं, और अपनी जिंदगी को नए ढंग से जीने की कोशिशों में जुट जाते हैं. परेशानी में फन इस फिल्म का आइडियल कहेगे तो गलत नहीं होगा. डार्क कॉमेडी की आड़ में सैफ कुछ दिलचस्प कांड करते नज़र आएंगे. और मज़बूरी और दर्द की हसीं देखने के लिए तैयार हो जाए.

“ये सभी सितारे एक अलग ढंग से काम करते है और मुझे इन्हे एक फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से एक लय में काम करना था. किसी ने थोड़ा जल्दी और थोड़ा टाइम लिया परन्तु सबसे अच्छा काम निकलवाने के लिए थोड़ी मेहनत तो लगती है. लेकिन यह बहुत मजेदार था, मैं बहुत भाग्यशाली था की इन सबके साथ काम किया, ” फिल्म डायरेक्टर अक्षत ने कहा. और फिल्म के बारे में बताया: कालाकांडी एक मराठी स्लैंग है जिसका अर्थ है “सबकुछ गड़बड़ हो गया” या “बड़ी गड़बड़” जो कि फिल्म के पात्रों को इस कहानी में मिलते हैं, और ये सब एक रात के दौरान होता है.

सैफ ने सारा अली खान की इस वर्ष आने वाली फिल्म केदारनाथ के लिए थोड़ा डर बताया और कामना की उनकी फिल्म और बॉलीवुड में एंट्री सफल हो, और वही करीना के लिए कहा इस वर्ष उनकी आने वाली फिल्म कमबैक नहीं है. करीना बॉलीवुड का हिस्सा है और हमेशा एक्टिव और अपने वर्कआउट के लिए काफी सीरियस है.

फिल्म के बारे में सैफ ने बताया, की ये एक रात की कहानी है, जिसको उन्होंने लगभग 50 दिन में शूट किया. फिल्म को 73 कट के बाद, A सरफिकेटे मिला है. और उन्होंने साफ़ साफ़ कहा की हर फिल्म बच्चों के लिए नहीं होती. और ये फिल्म बच्चो को देखनी भी नहीं चाहिए. परन्तु सिनेमा आपको रियलिटी का सामना करता है और ये कहानी हमारी ज़िन्दगी के आसपास के करदारो की ही कहानी है.

अक्षत वर्मा इस फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. अक्षत वर्मा ने ‘डेल्ही बैली’ की कहानी लिखी थी. फिल्म में सैफ अली खान के साथ दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शहनाज ट्रेजरी, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर, नारी सिंह और नील भूपलम शामिल हैं.

कालाकांडी’ 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

Actress Manara Chopra celebrated Baisakhi in National Capital

Today, Zid movie actress Manara Chopra and Y. Rajeev Reddy (CMD, Country Club) witnessed Baisakhi …