Home / News & Gossips / मीत ब्रदर्स ने अपना नया रोमांटिक गाना यारी वे किया लॉन्च

मीत ब्रदर्स ने अपना नया रोमांटिक गाना यारी वे किया लॉन्च

Meet Bros launched their new romantic upbeat

song Yaari Ve in Delhi

अपने डांस नंबर्स के लिए प्रसिद्ध इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सितारा-बंधु मनमीत सिंह और हरमीत सिंह, उर्फ मीत ब्रदर्स अब रोमांटिक गीत “यारी वे” के साथ वापस आ रहे हैं।
अपने इसी नए सिंगल की लॉन्चिंग के लिए मीत ब्रदर्स दिल्ली में मौजूद थे, जहां उन्होंने अपने इस गाने को लॉन्च किया। खास बात यह है कि “यारी वे” के वीडियो में डांसिंग सनसनी लॉरेन गोटलिब भी शामिल हैं।
गीत लॉन्च कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए मीत ब्रदर्स ने खुलकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, “हमारे गीत-संगीत को प्यार करने के लिए हम अपने प्रशंसकों का बहुत बहुत धन्यवाद करते हैं, क्योंकि हमें पहले से ही 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यह गीत ‘यारी वे’ सभी दोस्तों के लिए है, खासकर उन लोगों के लिए जो अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सके, क्योंकि यह ट्रैक प्यार के बारे में है। यह न केवल हमारे लिए, बल्कि लॉरेन गोटलब के लिए भी यह एक अलग प्रोजेक्ट था, क्योंकि यह एक रोमांटिक ट्रैक है, न कि डांस नंबर। इसलिए लॉरेन इस गीत में डांस भाग के लिए कहीं ज्यादा उत्साहित थी। इसका उदाहरण है कि वह इस वीडियो की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क से ग्रीस आईं। उनके साथ काम करने के दौरान हमने वंडरफुल टाइम बिताया।”
आगामी परियोजनाओं के बारे में पूछने पर मीत ब्रदर्स ने बताया, “हम ‘चित्तियां कलाइयां’ और ‘बेबी डॉल’ जैसे डांस नंबर्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब हम कुछ अलग काम कर रहे हैं। ‘यारी वे’ एक रोमांटिक नंबर है और इस साल हम अधिक सॉफ्ट सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं। अब मीत ब्रदर्स केवल फिल्मी गानों पर ही ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम राजस्थानी गीत भी लाने जा रहे हैं। और, एक बार फिर हम अपने प्रशंसकों के भारी समर्थन के लिए और हमारे काम को प्यार करने के लिए दिल से आभार जताते हैं। हमें भविष्य में और अधिक जादू जगाने की उम्मीद है।”
मीत ब्रदर्स द्वारा बनाए गए और गाए गए इस नवीनतम ट्रैक ‘यारी वे’ में प्रकृति कक्कड़ भी शामिल है। इस गीत को टाइम्स म्यूजिक के तहत जारी किया गया है और ग्रीस के सुरम्य स्थानों में बड़े पैमाने पर इसकी शूटिंग की गई है।

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience.
I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

दिल्ली में मुक्काबाज की टीम ने किया फिल्म का प्रमोशन

फिल्मकार अनुराग कश्यप की खेल एवं खिलाड़ी पर आधारित फिल्म ‘मुक्काबाज’ की टीम ने यहां …