Home / Movies / पैड मैन, लिंगलिश बाबू क्या कहते है हमारे, फिल्म रिव्यु

पैड मैन, लिंगलिश बाबू क्या कहते है हमारे, फिल्म रिव्यु

आये जाने क्यों देखे पैड मैन 

अक्षय कुमार के वन लाइनर डायलॉग्स, सेंस ऑफ़ हुमूर , और उम्दा एक्टिंग के लिए. जैसे पैड के पैकेट पर कमेंट “सिर्फ नाम है FREE”, “महिला की चड्डी मिलेगी मेरे नाप की”.

अक्षय कुमार की स्पीच न्यूयॉर्क में, लिंगलिश में, एक मज़ेदार सेगमेंट फिल्म का. 3 इडियट की चत्तुर की स्पीच के बाद, लक्ष्मी की लिंगलिश में स्पीच याद रखी जाएगी.

फिल्म में राधिका आप्टे का बीवी और सोनम कपूर का तबला वादक का साजिदा किरदार. राधिका आप्टे और अक्षय कुमार की जोड़ी ऑन-स्क्रीन लोगो को पसंद आएगी. सोनम कपूर का फिल्म में उस समय आना जिस समय लक्ष्मी अकेले पड़ जाते है और उन्हें कुछ समझ नहीं आता की अब क्या और कैसे करे. छोटा का प्रेम प्रसंग दोनों का फिल्म को एक अलग ही मोड़ पर ले जाता है. कहानी में सहयोगी कलाकार भी अपने अपने किरदार में सटीक।

अगर आप एक रियल लाइफ हीरो, अरुणाचलम मुरुगनाथम, जो पहले मैडमैन कहे जाते थे, जिससे हम पैड मैन के नाम से जानते है, उनको देखना, उनके संघर्ष को देखना चाहते है तो जरूर देखिये पैड मैन.

अमिताभ बच्चन फिल्म में कैमिया रोल में उम्दा है.

Padman Press Conference In New Delhi for Promotion

सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए तो फिल्म अच्छी है , परन्तु ये मिथ ही है की कुछ बदलेगा. हम जिस समाज में रहते है वह समस्याए सबको पता है, सिर्फ एंटरटेनिंग फिल्म बनाने से क्या चीज़े ठीक होगी. आज भी फिल्म को सिर्फ फिल्म ही समझते है, गए ठहाके मार कर आ गए. अपने काम में व्यस्त हो गए. जैसे आज भी टॉयलेट की समस्या आज भी है, दिल्ली के स्लम का आज भी बुरा हाल है. फिल्म की वजह से सस्ते और साफ़ पैड उपलब्ध करना है, ये कितना सार्थक होगा, फिल्म से कितना असर होता है ये तो वक़्त ही बताएगा.

देखते है, अब कितनी काली पॉलिथीन बंद होगी केमिस्ट शॉप की. कितनी लड़किया पैड बिना शर्मी के लेती है दुकानदार से. कितने मंदिर, औरतो का मंदिर में स्वागत करते है उन पांच दिनों में. असली रिव्यु फिल्म का 2 महीने बाद बनता है.

स्वरा भास्कर को मौका मिलेगा, फिर से वजिना और मेंस्ट्रुअल इशू उठा सकती। स्वरा फिल्म के नाम पर आपका समय बर्बाद कर सकती है.

फिल्म का संगीत काफी अच्छा है, और फिल्म की शुरुआत अरिजीत सिंह के गाने “आज से तेरी” से होती है, जो आपको फिल्म से बांध देता है. और “पैड मैन” गाना किसी सुपर हीरो की एंट्री से कम नहीं.

GetMovieInfo पैड मैन को 3 स्टार रेटिंग दे रहा है.

PadMan TimeLine

 

 

About Ravi Tondak

I am a fun freak. Love watching movies and specially attached to the movie world. Cinema is close to my heart. This site (www.getmovieinfo.com) is an effort to make Cinema reach far and wide to its audience. I would love to connect with like-minded people and improve your experience at this site.

Check Also

जन्नत -ए -मिलन का पोस्टर लॉन्च संपन्न

जन्नत- ए-मिलन एक रोमांटिक लव स्टोरी है और यह आज की युवा की कहानी है …