Home / News & Entertainment / जब प्रिया प्रकाश की नज़र का दीवाना हुआ सोशल मीडिया !

जब प्रिया प्रकाश की नज़र का दीवाना हुआ सोशल मीडिया !

सोशल मीडिया पर मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश का एक सॉन्ग वीडियो वायरल होने के बाद यहां उनके कई मजेदार मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं

Thank you for all the love and support?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

वैलेंटाइन डे के ठीक दो दिन पहले सोशल मीडिया पर प्यार की एक नई बयार चलती दिख रही है. इस बयार का नाम है प्रिया प्रकाश. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो इस समय बहुत वायरल हो रहा है. करीब 26 सेकंड के इस वीडियो में प्रिया आंखों से कई अदाएं दिखाती हैं और इन्हीं के पीछे सारा सोशल मीडिया दीवाना होता नजर आ रहा है. असल में यह वीडियो उमर लुलु निर्देशित ‘ओरु अदार लव’ नाम की फिल्म के एक गाने का हिस्सा है. इसमें एक स्कूली छात्र और छात्रा (प्रिया प्रकाश) आंखों-आंखों में बातें करते नजर आ रहे हैं. इन चेहरों की मासूमियत, कुछ वैलेंटाइन सीजन का असर और बाकी सोशल मीडिया की दीवानगी के चलते यह वीडियो लोगों के ट्विटर, इंस्टाग्राम से लेकर वॉट्सएप तक छा चुका है.

प्रिया प्रकाश एक मलयालम फिल्म अभिनेत्री हैं. महज 18 साल की प्रिया एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं. लव सीजन में एकदम सही टाइमिंग के साथ यह गाना रिलीज करने का फायदा यह हुआ कि प्रिया अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले ही केरल के साथ-साथ पूरे भारत में मशहूर हो चुकी हैं. यह वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं.

सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरों पर कुछ बेहद दिलचस्प टिप्पणियां भी आई हैं जैसे -‘प्रिया प्रकाश के कारण ग्लोबल वॉर्मिंग बढ़ गई है… भारतीय संकट में है, सब इतना पिघल रहे हैं कि कहीं खत्म ही न हो जाएं.’ इस तरह की चर्चाओं के बीच कुछ लोग प्रिया को ‘नेशनल क्रश ऑफ इंडिया’ भी बताते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रिया की अदाओं और ट्रंप-मोदी सहित कई नेताओं वीडियो क्लिप जोड़कर भी लोगों ने कुछ बेहद मनोरंजक प्रयोग किए हैं –

About Rohit Dhyani

Observer, Explorer, Senior Correspondent, Writer, Activist, Nature lover, Traveller. A passionate writer, an amateur blogger and a self-proclaimed movie critic. My head rests in the Library and my heart lies in the Movie Theatre.

Check Also

Amitabh Bachchan fulfills promise and buys machines for manual scavengers

Superstar Amitabh Bachchan has fulfilled a promise made during his Swachh Bharat’ campaign to help …